अभिषेक बोले - जून को करारा जवाब मिलेगा : TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने संदेशखाली को लेकर भाजपा पर बोला हमला, कहा - बंगाल को बदनाम करने की कोशिश

फोटो  :फाइल फोटो 

कोलकाता, 10 मई 2024

TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने संदेशखाली को लेकर भाजपा पर हमला बोला है । अभिषेक ने कहा कि संदेशखाली को लेकर जिस तरह बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की गई वह अब तक की सबसे शर्मनाक घटना है।  उन्होंने कहा कि हमने गोधरा और पुलवामा की साजिश के बारे में सुना था लेकिन संदेशखाली हमने देखा है।

अभिषेक ने कहा कि हमने भाजपा को श्वेत पत्र प्रकाशित करने को कहा था लेकिन उन्होंने श्वेत पत्र तो प्रकाशित नहीं किया बल्कि श्वेत पत्र पर महिलाओं से झूठी शिकायतें महिला आयोग, CBI को भिजवाई। हमने पहले ही कहा था कि संदेशखाली की घटना मनगढंत है।

अभिषेक ने उक्त बाते चुनाव प्रचार के दौरान कही । वे डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार है । अभिषेक ने कहा, मैंने अपना नामांकन दाखिल किया है।  लोगों के प्यार के लिए मैं कृतज्ञ हूं। हम जनता की सेवा के लिए काम कर रहे हैं। हम पूरी उम्मीद करते हैं कि जैसे लोगों ने हमेशा TMC को समर्थन दिया है, वैसे ही इस बार भी देंगे। हमें उम्मीद है कि बंगाल को बदनाम करने वालों को 4 जून को करारा जवाब मिलेगा ।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit